कंगना ट्विटर पर बैन, अब इंस्टाग्राम पर भी हो सकती हैं बैन

Kangana Ranaut - ट्विटर पर बैन के बाद अब कंगना इंस्टाग्राम पर भी बैन होने वाली हैं. चौंक गए ना आप ऐसा हम नहीं बल्कि कई मीडिया रिपोर्टस कह रही हैं. एक्ट्रेस ट्विटर पर तो बैन थी ही, लेकिन अब उन्होंने इंस्टाग्राम से भी पंगा ले लिया है. जैसा की आप सभी जानते ही हैं कि बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हमेशा से ही अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है. जिसके चलते वो अक्सर विवादों का हिस्सा बनी रहती हैं. चाहे वो फिल्म इडंस्ट्री की पोल खोलना हो या फिर किसी पर निशाना साधना. एक बार फिर कंगना ने कुछ ऐसा ही कहा है कि वह चर्चा में आ चुकी हैं. खबरों की मानें तो कंगना रन्नौत ने इंस्टाग्राम को कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद से उनके इंस्टाग्राम से भी बैन की खबरें तेज हो गई हैं. दरअसल कंगना ने इंस्टाग्राम ऐप को लेकर इंस्टा पर एक पोस्ट ड़ाली जहां वह इस ऐप को 'वाहियाद' कहते हुए मजाक उड़ा रही है.

बता दें कि, कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा "डम्ब इंस्टाग्राम, ये सिर्फ फोटो शेयर करने के लिए ही है, हम अपने मन की बात लिखते हैं तो वो एक ही दिन में ही गायब हो जाती हैं, ऐसे जैसे हम सब बिना टिकाऊ घटिया इंसान हैं, ऐसे इंसान हैं जो अपना कल का लिखा हुआ बाद में देखना ही नहीं चाहता है, क्योंकि वो अपनी ही बात पर विश्वास नहीं करता है. ऐसे में, वो लिखा हुआ टेक्स्ट खुद ही गायब हो जाए, यही बेहतर है." इंस्टाग्राम पर भड़ास निकालते हुए कंगना ने आगे कहा 'लेकिन उन लोगों का क्या, जो हर उस बात को मानते हैं जिसे वो लिखते हैं.... हम ऐसे लोग है जो अपनी बातों को उन लोगों के लिए डॉक्यूमेंट करना चाहते हैं जो हमें सुनते हैं, जो हमारी बातों से एक अच्छे कॉन्वर्सेशन की शुरुआत करते हैं.... ये वो मिनी ब्लॉग्स हैं जिन्हें किसी खास विषय के विकास के लिए यूज किया जा सकता है.' 

इससे पहले, साल 2021 में कंगना रनौत को अपने विवादित बयानों की वजह से  उन्हें ट्विटर से बैन कर दिया गया था. लेकिन, अब एलन मस्क के ट्विटर को टेकओवर करने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि कंगना ट्विटर पर वापसी कर सकती हैं. एक्ट्रेस के फैंस भी कंगना की ट्विटर पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं.  खैर, ये तो देखने वाली बात होगी की कंगना ट्विटर पर वापसी करती है या नहीं. या फिर इंस्टाग्राम से भी बैन हो जाती हैं.

Share:

Next

कंगना ट्विटर पर बैन, अब इंस्टाग्राम पर भी हो सकती हैं बैन


Related Articles


Leave a Comment