Saturday, October 19, 2024
No menu items!
spot_img
Homeमध्यप्रदेशभोपालमुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के आज 20 अक्टूबर के कार्यक्रमों की पूरी...

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के आज 20 अक्टूबर के कार्यक्रमों की पूरी सूची देखें..

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज 20 अक्टूबर 2024, रविवार को मध्यप्रदेश के रीवा और उज्जैन के दौरे पर रहेंगे, जहां उनके दिनभर के कार्यक्रमों में कई महत्वपूर्ण आयोजन होंगे। मुख्यमंत्री के इस दौरे का मुख्य उद्देश्य प्रदेश के विकास से जुड़े कई अहम परियोजनाओं का शुभारंभ और विभिन्न उद्योगपतियों से संवाद करना है।

मुख्य कार्यक्रम:

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव सुबह 11 बजे 3 ईएमई सेंटर, भोपाल में एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम, “पूर्व सैनिक रैली,” में भाग लेंगे, जहां वे सैनिकों से संवाद करेंगे और उनके कल्याण से जुड़ी योजनाओं पर चर्चा करेंगे।

रीवा एयरपोर्ट शुभारंभ: दोपहर 2:50 बजे रीवा एयरपोर्ट का शुभारंभ कार्यक्रम में शामिल होंगे। यह परियोजना क्षेत्रीय संपर्क को बढ़ावा देने के साथ ही क्षेत्र के विकास में एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगी। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वर्चुअल माध्यम से शामिल होंगे।

उद्योगपतियों से संवाद: इसके बाद, मुख्यमंत्री रीवा में “वीसी – रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव” में उद्योगपतियों से चर्चा करेंगे। इस आयोजन का उद्देश्य क्षेत्र में औद्योगिक निवेश को बढ़ावा देना है, जिससे रोजगार के नए अवसर सृजित होंगे।

उज्जैन और इंदौर दौरा: शाम को मुख्यमंत्री उज्जैन और इंदौर में स्थानीय कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे, जिनमें प्रदेश के विकास से जुड़े कई महत्वपूर्ण घोषणाएँ हो सकती हैं।

सम्बंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

लेटेस्ट