Friday, October 18, 2024
No menu items!
spot_img
Homeक्राइमझालावाड़ मेडिकल कॉलेज: छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार में सीनियर छात्रों पर हुई...

झालावाड़ मेडिकल कॉलेज: छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार में सीनियर छात्रों पर हुई सख्त कार्रवाई

झालावाड़ मेडिकल कॉलेज में छात्राओं से दुर्व्यवहार के आरोप में तीन सीनियर छात्रों को तीन महीने के लिए कक्षाओं से निष्कासित कर दिया गया और 20,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया। जानें पूरी घटना।

खबर डिजिटल/ झालावाड़: झालावाड़ मेडिकल कॉलेज की छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार की शिकायत के बाद तीन सीनियर मेडिकल छात्रों को कड़ी सजा दी गई है। मामले में जानकारी के जानकारी देते हुए मेडिकल कॉलेज के डीन सुभाष जैन ने बताया कि पिछले दिनों मेडिकल कॉलेज परिसर के मेंन गेट पर मेडिकल कॉलेज की 3 जूनियर छात्राएं आपस मे बात कर रही थी उसी दौरान दो सीनियर छात्र रोहित जाखड़ व देवेश जांगिड़ शराब के नशे में उनके पास पहुंचे और उनसे बदसलूकी करने लगे छात्राओं ने बताया कि दोनों शराब के नशे में धुत थे.

20 हजार रुपये का किया जुर्माना

कॉलेज प्रशासन ने अनुशासनहीनता को गंभीरता से लेते हुए दोनों दोषी छात्रों को तीन महीने के लिए कक्षाओं से निष्कासित कर दिया है और प्रत्येक पर 20,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया है। यह भी उल्लेखनीय है कि ये दोनों छात्र पूर्व में भी अनुशासनहीनता के मामलों में निष्कासित किए जा चुके हैं। कॉलेज प्रशासन ने साफ किया है कि ऐसे अनुशासनहीनता के मामलों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, और भविष्य में भी इस तरह के मामलों में सख्त कार्रवाई की जाएगी।

प्रशासन ने की सख्त कार्रवाई

कॉलेज प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए 9 सदस्यों की एक समिति का गठन किया। सीनियर छात्रों की बदसलूकी से पहले तीनों छात्राएं डर गई थीं, लेकिन बाद में उन्होंने साहस जुटाकर मेडिकल कॉलेज के डीन को इस पूरे मामले की शिकायत दी। समिति ने शिकायत की जांच की और सभी आरोपों को सत्य पाया। जांच में देवेश और रोहित को दोषी ठहराया गया और उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की अनुशंसा की गई। इसके बाद, डीन ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों छात्रों को छात्रावास से निष्कासित कर दिया।

व्हाटसएप ग्रुप से जुड़ने के लिए – https://whatsapp.com/channel/0029Va8hxRB2Jl8JUfTN8l3k
फेसबुक पर जाने के लिए यहां क्लिक करें – https://www.facebook.com/khabardigital
ट्वीटर पर जाने कि लिए यहां क्लिक करें – https://www.facebook.com/khabardigital
यूट्यूब चैनल से जुड़न के लिए यहां क्लिक करें – https://www.youtube.com/channel/UCZe36wnNveMukZlodLAEJ3Q

सम्बंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

लेटेस्ट