Friday, October 18, 2024
No menu items!
spot_img
Homeक्राइमNCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या: 4 शूटर शामिल, 3 ने बरसाईं...

NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या: 4 शूटर शामिल, 3 ने बरसाईं गोलियां, 1 ने की रेकी

मुंबई: शनिवार देर रात राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की मुंबई के बांद्रा खेरवाड़ी सिग्नल के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस जांच में यह सामने आया है कि हत्या में चार शूटर शामिल थे, जिनमें से तीन ने उन पर गोलियां चलाईं, जबकि एक ने उनकी रेकी की। गिरफ्तार शूटरों की पहचान करनैल सिंह (हरियाणा) और धर्मराज कश्यप (उत्तर प्रदेश) के रूप में हुई है।

सूत्रों के अनुसार, बाबा सिद्दीकी को तीन गोलियां लगी थीं और उन्हें तुरंत लीलावती अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। हमले के समय वे अपने बेटे जीशान सिद्दीकी के कार्यालय के पास थे। उनकी हत्या के पीछे के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन यह घटना ऐसे समय में हुई है जब महाराष्ट्र में विधानसभा चुनावों की घोषणा की संभावना है।

बाबा सिद्दीकी, जिन्होंने हाल ही में कांग्रेस से अलग होकर अजित पवार के नेतृत्व वाली पार्टी का साथ दिया था, महाराष्ट्र की राजनीति में एक महत्वपूर्ण नाम थे और तीन बार विधायक रह चुके हैं। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है, जबकि क्राइम ब्रांच की टीमें घटना की विस्तृत जांच कर रही हैं।

बाबा सिद्दीकी के लिए नमाज-ए-जनाजा आज शाम 7 बजे आयोजित किया जाएगा, जिसके बाद उन्हें रात 8:30 बजे पाली वेस्ट के बाड़ा कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा।

सम्बंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

लेटेस्ट