Friday, October 18, 2024
No menu items!
spot_img
Homeमनोरंजनभारत के 12 थिएटर्स से 'पद्मावत' को मिले 29 करोड़

भारत के 12 थिएटर्स से ‘पद्मावत’ को मिले 29 करोड़

नईदिल्ली। ‘पद्मावत’ की कुल कमाई 129 करोड़ के करीब है, मजेदार बात है कि इनमें से 29 करोड़ तो केवल 12 थिएटर्स से आए हैं। बड़ी बात यह है कि ये रकम भारत के थिएटर्स से मिली है।संजय लीला भंसाली की इस विवादित फिल्म को 12 IMAX थिएटर्स में भी रिलीज किया गया है। यह पहली बार हुआ है जब कोई भारतीय फिल्म IMAX 3D में रिलीज हुई है। IMAX कॉर्पोरेशन और वायाकॉम 18 ने मंगलवार को एक बयान जारी करते हुए यह कहा है कि इस फिल्म ने वीकेंड तक रिकॉर्ड 461000 डॉलर की कमाई की है।

इस फिल्म को दुनियाभर में 25 जनवरी को IMAX 3D फॉर्मेट में रिलीज किया गया था। देश से बाहर इसे अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, मिडिल ईस्ट, अफ्रीका और यूके जैसे इलाकों में करीब 42 IMAX थिएटर्स मिले हैं। संडे तक इस फिल्म की कुल कमाई 114 करोड़ के करीब थी जो सोमवार को बढ़कर 129 करोड़ रुपए हो गई है। बता दें कि देश में बुधवार रात को हुए पेड प्रिव्यूज से मिली रकम करीब पांच करोड़ रुपए है। गुरुवार को इसे 19 करोड़ रुपए जेब में आए। शुक्रवार को 32 करोड़ रुपए मिले। शनिवार की कमाई 27 करोड़ रही। संडे को 31 करोड़ की कमाई हुई है। सोमवार को इसे लगभग 15 करोड़ मिले।

यह फिल्म गुरुवार को पूरे देश में लगना थी लेकिन कुछ प्रदेशों में यह रिलीज नहीं हो पाई। जहां यह रिलीज नहीं हुई है, वे बड़े प्रदेश हैं तो कमाई में खासा असर पड़ेगा। इंदौर, भोपाल, अहमदाबाद, बड़ौदा, जयपुर जैसे तमाम बड़े शहरों से यह गायब है। कर्नाटक बंद के कारण यहां भी यह फिल्म गुरुवार शाम को लग पाई। बता दें कि विरोध अब भी जारी है। सबसे ऊपरी अदालत अपनी बात पर कायम है कि राज्य क़ानून व्यवस्था को बनाये रखते हुए ‘पद्मावत’ को रिलीज़ करें। लेकिन कई इलाकों में वितरक और मल्टिप्लेक्स ही इसे लगाने से बच रहे हैं।

admin
adminhttps://khabardigital.com
खबर डिजिटल का उद्देश्य आधुनिक तकनीक के माध्यम से ताजातरीन खबरें और घटनाओं की सूचनाएं लोगों तक पहुंचाना था। शुरुआत में इस पोर्टल ने उत्तर प्रदेश में समाचार कवरेज की, और जल्द ही यह राष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित होने लगा। अभी उत्तरप्रदेश, उत्तरखंड, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ राजस्थान, गुजरात समीर हिंदी भाषी राज्यों में प्रमुखता प्रसारण चल रहा है।
सम्बंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

लेटेस्ट