Friday, October 18, 2024
No menu items!
spot_img
Homeव्यापारहीरो ने लॉन्च किया 200R टू व्हीलर गाड़ी, जानिए क्या है खास

हीरो ने लॉन्च किया 200R टू व्हीलर गाड़ी, जानिए क्या है खास

नई दिल्ली। देश की बड़ी टू व्हीलर कंपनी होरी मोटोकॉर्प ने अपनी दमदार बाइक एक्सट्रीम 200R को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक को सबसे पहले ऑटो एक्सपो 2016 एक्सट्रीम 200S नाम से पेश किया गया था। हालांकि लॉन्चिंग के वक्त कंपनी ने इस परफॉर्मेंस बाइक की कीमतों का खुलासा नहीं किया है। हीरो अप्रैल महीने में इस बाइक की कीमत का खुलासा करेगी। जानकारों की माने तो एक्सट्रीम 200R हीरो की अब तक दमदार बाइक मानी जा रही है और यह 200cc इंजन के साथ आई है।

ऐसे हैं फीचर्स-

फीचर्स के तौर पर कंपनी ने नई हीरो एक्सट्रीम 200R में LED DRL, LED टेललाइट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, स्पीडोमीटर डिजिटल पार्ट, एलॉय व्हील्स दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें 37mm टेलेस्कॉपिक फ्रंट फॉर्क और रियर में 8-स्टेप एडजस्टेबल मोनोशॉक दिए गए हैं। कंपनी ने इस बाइक में असरदार ब्रेक्स दिए हैं। फ्रंट में 276mm और रियर में 220mm डिस्क ब्रेक दिए हैं। सेफ्टी के तौर पर कंपनी ने बाइक में सिंगल-चैनल ABS ऑप्शन दिया है। बाइक की सबसे खास बात यह कि कंपनी ने पहली बार इसमें रेडियल टायर्स दिए हैं। बाइक का वजन 146kg है।

सिंगल सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है-

हीरो एक्सट्रीम 200R में 200cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इंजन 8000rpm पर 18.4bhp की पावर और 6500rpm पर 17.1Nm का टॉर्क जनरेट करता है। 0 से 60 किलोमीटर की रफ्तार पकड़ने में इसे 4.6 सेकंड़ का वक्त लगता है। कंपनी ने दावा किया है कि इस बाइक की टॉप स्पीड 112 किलोमीटर प्रति घंटा है।

admin
adminhttps://khabardigital.com
खबर डिजिटल का उद्देश्य आधुनिक तकनीक के माध्यम से ताजातरीन खबरें और घटनाओं की सूचनाएं लोगों तक पहुंचाना था। शुरुआत में इस पोर्टल ने उत्तर प्रदेश में समाचार कवरेज की, और जल्द ही यह राष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित होने लगा। अभी उत्तरप्रदेश, उत्तरखंड, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ राजस्थान, गुजरात समीर हिंदी भाषी राज्यों में प्रमुखता प्रसारण चल रहा है।
सम्बंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

लेटेस्ट