Friday, October 18, 2024
No menu items!
spot_img
Homeमध्यप्रदेशभोपालबड़ी खबर: बुधनी SDM बघेल को सरकार ने हटाया, RSS कार्यवाहक से...

बड़ी खबर: बुधनी SDM बघेल को सरकार ने हटाया, RSS कार्यवाहक से दुर्व्यवहार का आरोप

खबर डिजिटल/ भोपाल: बुधनी के एसडीएम राधेश्याम बघेल पर राज्य सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्हें उनके पद से हटा दिया है। यह कार्रवाई तब हुई जब रेहटी में आरएसएस के सीनियर जिला कार्यवाहक जुगल सिसोदिया से दुर्व्यवहार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

सूत्रों के अनुसार, एसडीएम राधेश्याम बघेल ने जुगल सिसोदिया के साथ दुर्व्यवहार किया था, जिसके चलते इस घटना ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया। वीडियो के वायरल होने के बाद जनता में काफी रोष देखा गया और इस मामले को लेकर सरकार ने तुरंत कदम उठाते हुए राधेश्याम बघेल को उनके पद से हटाने का फैसला किया।

इस मामले को लेकर राजनीतिक गलियारों में भी हलचल है। आरएसएस से जुड़े कार्यकर्ताओं ने भी इस मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की और एसडीएम के इस व्यवहार की निंदा की है

admin
adminhttps://khabardigital.com
खबर डिजिटल का उद्देश्य आधुनिक तकनीक के माध्यम से ताजातरीन खबरें और घटनाओं की सूचनाएं लोगों तक पहुंचाना था। शुरुआत में इस पोर्टल ने उत्तर प्रदेश में समाचार कवरेज की, और जल्द ही यह राष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित होने लगा। अभी उत्तरप्रदेश, उत्तरखंड, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ राजस्थान, गुजरात समीर हिंदी भाषी राज्यों में प्रमुखता प्रसारण चल रहा है।
सम्बंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

लेटेस्ट