Friday, October 18, 2024
No menu items!
spot_img
Homeमध्यप्रदेशसागरपन्ना में कॉलेज प्रोफेसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप, 'स्वीटहार्ट' और 'बेबी'...

पन्ना में कॉलेज प्रोफेसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप, ‘स्वीटहार्ट’ और ‘बेबी’ कहके बुलाते हैं प्रोफेसर!

पन्ना: मध्यप्रदेश के पन्ना जिले में एक गंभीर मामला सामने आया है, जिसमें पीएम श्री कॉलेज छत्रसाल की छात्राओं ने प्रोफेसर विनय श्रीवास्तव पर अश्लील संदेश और वीडियो भेजने का आरोप लगाया है। छात्राओं का कहना है कि प्रोफेसर उन्हें अपमानजनक शब्द ‘स्वीटहार्ट’ और ‘बेबी’ कहकर संबोधित करते हैं और अनुचित व्यवहार करते हैं।

छात्राओं ने पुलिस, कलेक्टर, और स्थानीय विधायक को शिकायतें देकर प्रोफेसर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि शिकायत का कॉलेज में नजरअंदाज कर दिया गया और उन्हें फाड़ने का वीडियो भी वायरल हुआ है। 

छात्राओं का कहना है कि वो पहले भी मामले को लेकर कई बार कॉलेज प्रबंधन से शिकायत कर चुकी हैं, लेकिन कॉलेज प्रबंधन ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया, जिससे प्रोफेसर का हौसला और बढ़ता जा रहा है।

छात्राओं के अनुसार, प्रोफेसर विनय श्रीवास्तव उन्हें अपने यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करने के लिए दबाव डालते हैं और नियमित रूप से अश्लील संदेश भेजते हैं। इस उत्पीड़न के चलते छात्राएं असुरक्षित महसूस कर रही हैं और अब छात्राओं ने कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 

इस मामले में पन्ना के एसपी साईं कृष्णा थोटा ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद पुलिस जांच कर रही है, और आरोप सही पाए जाने पर प्रोफेसर के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं, कॉलेज प्रशासन भी मामले पर अपने स्तर से कार्रवाई करने पर विचार कर रहा है।

admin
adminhttps://khabardigital.com
खबर डिजिटल का उद्देश्य आधुनिक तकनीक के माध्यम से ताजातरीन खबरें और घटनाओं की सूचनाएं लोगों तक पहुंचाना था। शुरुआत में इस पोर्टल ने उत्तर प्रदेश में समाचार कवरेज की, और जल्द ही यह राष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित होने लगा। अभी उत्तरप्रदेश, उत्तरखंड, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ राजस्थान, गुजरात समीर हिंदी भाषी राज्यों में प्रमुखता प्रसारण चल रहा है।
सम्बंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

लेटेस्ट