Friday, October 18, 2024
No menu items!
spot_img
Homeमध्यप्रदेशभोपालमध्यप्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ भोपाल में युवा कांग्रेस का...

मध्यप्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के खिलाफ भोपाल में युवा कांग्रेस का मशाल जुलूस

मध्यप्रदेश में महिलाओं और नाबालिग बच्चियों के खिलाफ हो रहे अत्याचार और बलात्कार की घटनाओं के विरोध में भोपाल ग्रामीण युवा कांग्रेस द्वारा मशाल जुलूस निकाला गया।

भोपाल: मध्यप्रदेश में लगातार नाबालिग बच्चियों और महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार और बलात्कार की घटनाओं के खिलाफ प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था पर नाराजगी जताते हुए युवा कांग्रेस ने इटखेड़ी बैरसिया में मशाल जुलूस mashal julus निकाला। इस प्रदर्शन का आयोजन गोपील कोटवाल, जिला अध्यक्ष युवा कांग्रेस भोपाल ग्रामीण द्वारा किया गया।

मशाल जुलूस का आयोजन mp Youth congress मध्यप्रदेश युवा कांग्रेस के आह्वान पर किया गया था, जिसमें बड़ी संख्या में स्थानीय लोग और कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए। जुलूस के बाद राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया जिसमें कानून व्यवस्था में सुधार और महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की गई।

इस प्रदर्शन में कई प्रमुख नेता शामिल हुए, जिनमें जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण भोपाल के अध्यक्ष अनोखी मानसिंह पटेल, ब्लॉक अध्यक्ष हरि सैनी, ओबीसी पिछड़ा वर्ग उपाध्यक्ष नारायण सिंह गौर, शुभम गौर, पूर्व जिला पंचायत सदस्य मोहन मीना, जनपद सदस्य सुरेश पटेल, ललता प्रसाद सैनी (पूर्व जनपद सदस्य), अंकुर राणा (युवा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष), नितिन राजपूत (युवा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष), भूपेंद्र मीणा, लोकेंद्र जाट, और राजू जाट प्रमुख रूप से शामिल थे।

युवा कांग्रेस के इस प्रदर्शन में सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित हुए और उन्होंने सरकार से महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने और बढ़ते अपराधों को रोकने के लिए कड़ी कार्रवाई की मांग की। जुलूस में सभी ने मिलकर नारे लगाए और प्रशासन को चेतावनी दी कि अगर जल्द ही सुधार नहीं हुआ तो वे अपने आंदोलन को और तेज करेंगे।

युवा कांग्रेस का कहना है कि प्रदेश में बढ़ते अपराधों के प्रति सरकार की उदासीनता जनता को असुरक्षित महसूस करा रही है। इसके विरोध में इस मशाल जुलूस के माध्यम से यह संदेश दिया गया है कि महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दे पर कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

व्हाटसएप ग्रुप से जुड़ने के लिए – https://whatsapp.com/channel/0029Va8hxRB2Jl8JUfTN8l3k
फेसबुक पर जाने के लिए यहां क्लिक करें – https://www.facebook.com/khabardigital
ट्वीटर पर जाने कि लिए यहां क्लिक करें – https://www.facebook.com/khabardigital
यूट्यूब चैनल से जुड़न के लिए यहां क्लिक करें – https://www.youtube.com/channel/UCZe36wnNveMukZlodLAEJ3Q

सम्बंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

लेटेस्ट