Friday, October 18, 2024
No menu items!
spot_img
Homeमध्यप्रदेशइंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने प्रभारी मंत्री को ज्ञापन सौंपा

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने प्रभारी मंत्री को ज्ञापन सौंपा

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन सतना ने अध्यक्ष डॉ राकेश अग्रवाल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने सतना जिले के प्रभारी मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को राज्य मंत्री प्रतिमा बागरी एवं सांसद गणेश सिंह की उपस्थिति में डॉक्टरों की विभिन्न समस्याओं के निराकरण हेतु ज्ञापन सौंपकर तुरंत निराकरण की मांग की।

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन : इंडियन मेडिकल एसोसिएशन सतना ने अध्यक्ष डॉ राकेश अग्रवाल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल ने सतना जिले के प्रभारी मंत्री कैलाश विजयवर्गीय को राज्य मंत्री प्रतिमा बागरी एवं सांसद गणेश सिंह की उपस्थिति में डॉक्टरों की विभिन्न समस्याओं के निराकरण हेतु ज्ञापन सौंपकर तुरंत निराकरण की मांग की।

आई एम ए सतना के पी आर ओ डॉ अमर सिंह ने अपनी मांगों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सतना में मेडिकल कॉलेज आ जाने के बाद शहर वासियों के लिए शीघ्र अलग से बड़े अस्पताल की आवश्यकता है जिसका निर्माण शीघ्र कराया जाए जिससे मेडिकल स्टूडेंट्स के साथ साथ आने वाले सभी डॉक्टर्स बेहतर सेवाएं दे सकें।इसके अलावा डॉक्टर्स की सुरक्षा, डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में डॉक्टरों के लिए रेस्ट रूम की व्यवस्था की जाए। सतना में बाहर से आने वाले सुपरस्पेशलिस्ट डॉक्टर्स के लिए सुपरस्पेशलिटी क्लीनिक का प्रावधान किया जाए।

प्रभारी मंत्री को ज्ञापन देने हेतु प्रतिनिधि मंडल में कोषाध्यक्ष डॉ ललित गुप्ता,उपाध्यक्ष डॉ सारिका कालरा, डॉ आशीष जैन , डॉ आर के नेमा, डॉ राजेश जैन,डॉ सुनील अग्रवाल, डॉ प्रवीण श्रीवास्तव , डॉ रजनीश जैसवाल,डॉ महेंद्र सिंह ,डॉ नरेंद्र शर्मा,डॉ सुनील कारखुर, डॉ राकेश जैन ,डॉ अमर सिंह, डॉ अलोक जैन,डॉ सुनीता गुप्ता , डॉ अनुज पाण्डे, डॉ रेखा पांडेय, डॉ संकल्प जैन के साथ साथ काफी संख्या मे डॉक्टर्स उपस्थित रहे।

सम्बंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

लेटेस्ट