Saturday, October 19, 2024
No menu items!
spot_img
Homeमध्यप्रदेशभोपालदेश का हर व्यक्ति भाजपा परिवार से जुड़ना चाहता है: मंत्री गोविंद...

देश का हर व्यक्ति भाजपा परिवार से जुड़ना चाहता है: मंत्री गोविंद सिंह

इस समय भाजपा का सक्रिय सदस्यता अभियान चल रहा है। अभियान के अंतर्गत भाजपा में सक्रिय कार्यकर्ताओं की सदस्यता को लेकर 16 अक्टूबर से अभियान प्रारंभ हुआ है जो 31 अक्टूबर तक चलेगा। जिन सदस्यों द्वारा कम से कम 100 सदस्यों को पार्टी से जोड़ा जाता है, उन्हें सक्रिय सदस्य की सदस्यता दी जाती है।

भोपाल। इस समय भाजपा का सक्रिय सदस्यता अभियान चल रहा है। अभियान के अंतर्गत भाजपा में सक्रिय कार्यकर्ताओं की सदस्यता को लेकर 16 अक्टूबर से अभियान प्रारंभ हुआ है जो 31 अक्टूबर तक चलेगा। जिन सदस्यों द्वारा कम से कम 100 सदस्यों को पार्टी से जोड़ा जाता है, उन्हें सक्रिय सदस्य की सदस्यता दी जाती है।

इसी कड़ी में शनिवार को प्रदेश के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने भाजपा जिला अध्यक्ष गौरव सिरोठिया, सदस्यता समीक्षा समिति के जिला प्रभारी हरिराम सिंह, सदस्यता समिति जिला सदस्य वीरेंद्र पाठक, जिला महामंत्री श्याम तिवारी, निगम अध्यक्ष वृंदावन अहिरवार, जिला मंत्री मनीष गुरु आदि की उपस्थिति में सक्रिय सदस्य के रूप में भाजपा की सदस्यता ली।

सदस्यता के लिए शुल्क जमा करते हुए मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैं ऐसी पार्टी का सक्रिय सदस्य हूं जिसकी राष्ट्रवादी सोच और जनकल्याणकारी योजनाओं से पूरे देश के लोग भाजपा परिवार से जुड़ना चाहते हैं। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि भाजपा परिवार में जुड़े और राष्ट्रीय निर्माण में अपना योगदान दें। खाद्य मंत्री राजपूत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों के जीवन में खुशहाली ला रहे हैं।

भाजपा जो कहती है, वह करके दिखाती है। राजपूत ने कहा कि देश की लगभग 1,500 छोटी-बड़ी पार्टियों में भाजपा इकलौती पार्टी है, जो संगठन के संविधान के अनुसार चलकर प्रजातांत्रिक मूल्यों को जीते हुए चल रही है। 18 करोड़ की सदस्यता होने के बावजूद पार्टी में हर छह वर्ष बाद सदस्यता का नवीनीकरण कराना होता है।

सम्बंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

लेटेस्ट