Sunday, October 20, 2024
No menu items!
spot_img
Homeमध्यप्रदेशपीएम मोदी आज रीवा के हवाई अड्डे का करेंगे वर्चुअल शुभारंभ

पीएम मोदी आज रीवा के हवाई अड्डे का करेंगे वर्चुअल शुभारंभ

मप्र के एक बड़े हिस्से के लिए यह अच्छी खबर है कि डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) ने रीवा एयरपोर्ट को लाइसेंस दे दिया है।

भोपाल : मप्र के एक बड़े हिस्से के लिए यह अच्छी खबर है कि डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) ने रीवा एयरपोर्ट को लाइसेंस दे दिया है। अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विंध्य क्षेत्र को एयरपोर्ट की सौगात देने जा रहे हैं। रविवार 20 अक्टूबर को प्रधानमंत्री मोदी रीवा एयरपोर्ट का वर्चुअल शुभारंभ करेंगे। रीवा एयरपोर्ट पूरे विंध्य क्षेत्र के लिए गेम चेंजर साबित होगा, इससे रीवा अंचल में पर्यटन के साथ निवेश को भी बढ़ावा मिलेगा। साथ ही रीवा की सीमा से लगे उत्तरप्रदेश और छत्तीसगढ़ के लोगों को भी राहत मिलेगी। उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला ने एयरपोर्ट की सौगात देने पर प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का आभार जताया है। रीवा एयरपोर्ट को अगले 50 सालों को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है।

इस एयरपोर्ट के शुरू हो जाने से रीवा से मऊगंज, सीधी, सतना, मैहर जिले सीधे रूप से जुड़ जाएंगे। रीवा की आबादी करीब 15 लाख, मऊगंज की 8 लाख, सीधी की 12 लाख, सिंगरौली की 12 लाख और सतना जिले की आबादी 18 लाख है। इन जिलों की जनता को रीवा एयरपोर्ट बनने से सीधा फायदा होगा।

सम्बंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

लेटेस्ट