Friday, October 18, 2024
No menu items!
spot_img
Homeउत्तर प्रदेशअमेठीAmethi News: जमीनी विवाद में दबंगों ने अधेड़ को लहूलुहान किया, इलाज...

Amethi News: जमीनी विवाद में दबंगों ने अधेड़ को लहूलुहान किया, इलाज के दौरान हुई मौत

Khabar digital amethi news: अमेठी के जामों थाना क्षेत्र के गांव पूरे मंगल, बहेटी में जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने एक अधेड़ व्यक्ति को खेत में घेरकर लहूलुहान कर दिया। परिजनों ने घायल को सीएचसी जामो पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान अधेड़ की मौत हो गई। इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल बना हुआ है, और पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पीड़ित महिला ने लगाया ये आरोप

पीड़ित महिला प्रियंका ने बताया कि जमीनी विवाद के चलते दबंगों ने मारपीट किया। थाना में रिपोर्ट लिखायी, लेकिन हमारी कोई सुनवायी नहीं हुई। महिला ने बताया कि सोनू, संजय, रबी, प्रकाश और संदीप ने हमारे पिता से मारपीट की। जमीनी विवाद में आधा दर्जन से अधिक दबंगों ने खेत में घेरकर लगभग 50 वर्षीय अधेड़ को पीट पीटकर मरणासन्न कर दिया है। 

फिर शुरू हुई दबंगई, प्रशासन पर सवाल

योगी सरकार के कार्यकाल में दबंगों की दबंगई फिर से शुरू हो गई है। हाल ही की घटनाओं में प्रशासन की निष्क्रियता और दबंगों के बढ़ते हौसलों ने जनता के बीच चिंता बढ़ा दी है। जमीनी विवाद, हमले और किसानों के साथ अन्याय जैसी घटनाओं से आम लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इन घटनाओं ने प्रशासनिक कार्यशैली पर सवाल खड़े किए हैं, और लोग सुरक्षा और न्याय की मांग कर रहे हैं। योगी सरकार पर कानून व्यवस्था को बेहतर करने का दबाव बढ़ता जा रहा है।

महिला का बयान सुनिए

ये भी देखें -Jammu Kashmir | ‘घर की मुखिया महिला को हर महीने 3000 रूपए की सम्मान राशि’ :Priyanka Gandhi

admin
adminhttps://khabardigital.com
खबर डिजिटल का उद्देश्य आधुनिक तकनीक के माध्यम से ताजातरीन खबरें और घटनाओं की सूचनाएं लोगों तक पहुंचाना था। शुरुआत में इस पोर्टल ने उत्तर प्रदेश में समाचार कवरेज की, और जल्द ही यह राष्ट्रीय स्तर पर प्रसारित होने लगा। अभी उत्तरप्रदेश, उत्तरखंड, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ राजस्थान, गुजरात समीर हिंदी भाषी राज्यों में प्रमुखता प्रसारण चल रहा है।
सम्बंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

लेटेस्ट