Friday, October 18, 2024
No menu items!
spot_img
Homeमध्यप्रदेशभोपालमध्यप्रदेश में ग्राम विकास सम्मेलन का आयोजन, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव होंगे...

मध्यप्रदेश में ग्राम विकास सम्मेलन का आयोजन, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव होंगे मुख्य अतिथि

भोपाल: मध्यप्रदेश के सीहोर जिले के भैरूंदा में आगामी 8 अक्टूबर 2024 को ग्राम विकास सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इस सम्मेलन में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में केंद्रीय कृषि मंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश के ग्रामीण विकास मंत्री श्री प्रहलाद सिंह पटेल, केंद्र सरकार के ग्रामीण विकास एवं संचार राज्य मंत्री श्री डॉ. चंद्र शेखर पेम्मासानी, और केंद्रीय ग्रामीण विकास राज्य मंत्री श्री कमलेश पासवान भी उपस्थित रहेंगे।

कार्यक्रम के अंतर्गत विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं का लोकार्पण और हितलाभ वितरण किया जाएगा। इसके साथ ही ग्रामीण विकास को बढ़ावा देने के लिए कई महत्वपूर्ण घोषणाएं की जाएंगी। सम्मेलन से पहले एक भव्य रोड-शो का आयोजन भी होगा, जो क्षेत्र में विकास और प्रगति के संदेश का प्रसार करेगा।

कार्यक्रम का सीधा प्रसारण सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर किया जाएगा, जिससे अधिकतम लोग इस आयोजन का हिस्सा बन सकें। लाइव प्रसारण YouTube, Facebook, और Twitter पर देखा जा सकता है।

कार्यक्रम का विवरण:

तिथि: 8 अक्टूबर 2024

समय: दोपहर 1 बजे से

स्थान: भैरूंदा, जिला सीहोर

लाइव प्रसारण लिंक:

YouTube: https://youtube.com/live/D1CwY_i50IA?feature=share

Facebook: facebook.com/cmmadhyapradesh

Twitter: twitter.com/cmmadhyapradesh

मुख्यमंत्री डॉ. यादव के नेतृत्व में मध्यप्रदेश निरंतर विकास के पथ पर अग्रसर है, और यह सम्मेलन प्रदेश के ग्रामीण विकास को नई दिशा देने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

सम्बंधित ख़बरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -spot_img

लेटेस्ट